Best BMW Bike Under 4 Lakh जानिए क्या है फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन

BMW Bike Under 4 Lakh : बीएमडब्लू जैसा की आप सब जानते है की यह एक बहोत ही बड़ा ऑटोमेकर कंपनी है जोकि कार और बाइक दोनों ही सेगमेंट में जानी जाती है और क्यों न एक ब्रांड वैल्यू जो हैं, हर कोई चाहता है बीएमडब्लू अपना बनान हम लाये है बीएमडब्लू की सबसे किफायती मोटरसाइकिल सिर्फ 4 लाख के अंदर बने रहे और जाने कैसा है इंजन और फीचर्स।

BMW G 310 R

BMW G310R
– BMW G310R

यह है BMW G310R इस ब्रांड की सबसे सस्ती नेकेड मोटरसाइकिल पूरी तरह से फीचर और पावर से पैक इस बाइक में सिर्फ एक वैरिएंट आता है स्टैण्डर्ड और तीन कलर आते है स्पोर्ट्स, पैशन और ट्रिपल ब्लैक हमारे BMW Bike Under 4 Lakh की लिस्ट में पहले पे है, बात करे इसके लुक्स की तो सुपर स्टाइलिंग नेकेड स्पोर्ट्स बाइक ज़बरदस्त रोड अटेंशन मिलता है इस मोटरसाइकिल को ज़बरदस्त फिट एंड फिनिंश और कमाल की सिटी राइडिंग पोजीशन इसके अलावा आगे की और मिलता है उपसाइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ सेंट्रल स्प्रिंग स्ट्रट.

इसके अलावा फीचर्स की बात करे आल एलईडी लाइट सेटअप, अडजस्टेबले क्लच लीवर, एबीएस के साथ और डिजिटल स्पीडोमीटर देता है सभी ज़रूरी जानकारी, बीएमडब्लू अपने पावर के वजह से जानी जाती है इसीतरह इस बाइक में भी कोई कमी नहीं है वाटर-कूल्ड सिंगल सिलिंडर फोर-स्ट्रोक 313cc इंजन प्रोडूस करता है 33.52 हार्सपावर और 28Nm टॉर्क, आगे और पीछे दोनो में ही तुबलेस टायर और डिस्क ब्रेक आते है इस बाइक का कुल वजन 164Kg और 785mm की सीट हाइट है, 6-स्पीड मैन्युअल गेर 143kmph की टॉपस्पीड और 11 लीटर के फ्यूल टैंक से 30 kmpl की माइलेज और Bmw G310r price ₹ 2,89,996 एक्स-शोरूम।

ये भी पढ़े : 2024 की पांच किफायती Adventure Bike मात्र ₹3 lakhs के अंदर।

BMW G 310 RR

BMW G310RR
– BMW G310RR

यह है BMW G310RR एक 312.12cc की फेरिंग स्पोर्ट्स बाइक बीएमडब्लू की तरफ से यह मोटरसाइकिल पूरी तरह से फीचर और पावर से पैक इस बाइक में सिर्फ दो वैरिएंट्स आते है स्टैण्डर्ड और स्टाइल स्पोर्ट्स यह दो कलर में आती है स्पोर्ट्स और कॉस्मिक ब्लैक हमारे BMW Bike Under 4 Lakh की लिस्ट में दूसरे पे है, बात करे इसके लुक्स की तो सुपर स्टाइलिंग फेरिंग स्पोर्ट्स बाइक ज़बरदस्त रोड अटेंशन, ज़बरदस्त फिट एंड फिनिंश और कमाल की सिटी राइडिंग एक्सपेरिएंस इसके अलावा आगे की और मिलता है गोल्डन उपसाइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ सेंट्रल स्प्रिंग स्ट्रट.

इसके अलावा फीचर्स की बात करे आल एलईडी लाइट सेटअप, अडजस्टेबले क्लच लीवर, हैंडल में फंक्शनल बटन, डिजिटल शार्प टीएफटी डिस्प्ले सारी एहम जानकरी दिखता है और एडवांस बाइब्री के ब्रेक सिस्टम एबीएस के साथ, बीएमडब्लू अपने पावर से जानी जाती है इसीतरह यह बाइक से बात करती है मिलता है चार राइडिंग मोड ट्रैक, अर्बन, रेन और स्पोर्ट्स, वाटर-कूल्ड सिंगल सिलिंडर फोर-स्ट्रोक 312.12cc इंजन प्रोडूस करता है 33.5 हार्सपावर और 27.3Nm टॉर्क, आगे और पीछे दोनो में ही तुबलेस टायर और डिस्क ब्रेक आते है इस बाइक का कुल वजन 174Kg और 811mm की सीट हाइट है, 6-स्पीड मैन्युअल गेर 160kmph की टॉपस्पीड और 11 लीटर के फ्यूल टैंक से 30 kmpl की माइलेज और Bmw G310rr price ₹ 3,04,304 एक्स-शोरूम।

ये भी पढ़े : Best Bike Under 1.5 lakh For College Students जाने लुक्स के बारे में पावर, स्पेसिफिकेशन और माइलेज।

BMW G 310 GS

BMW G310GS
– BMW G310GS

यह है BMW G310GS इस ब्रांड की एंट्री लेवल एक बेहतरीन एडवेंचर बाइक हर तरह से किसी भी कंडीशन में चलने के लायक है ज़बरदस्त ऑफ-रोड कैपेबिलिटीज आती है इस मोटरसाइकिल में पूरी तरह से फीचर और पावर से पैक बाइक में सिर्फ एक वैरिएंट आता है स्टैण्डर्ड और तीन कलर आते है कॉस्मिक ब्लैक, पैशन और रैली हमारे BMW Bike Under 4 Lakh की लिस्ट में तीसरे पे है, बात करे इसके लुक्स की फुल डैशिंग एडवेंचर लुक कम्फर्टेबले राइडिंग सीट बड़ी आसान है सिटी में चलाना ज़बरदस्त रोड अटेंशन मिलता है इस मोटरसाइकिल को ज़बरदस्त फिट एंड फिनिंश और कमाल की सिटी राइडिंग पोजीशन इसके अलावा आगे की और मिलता है उपसाइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ सेंट्रल स्प्रिंग स्ट्रट.

इसके अलावा फीचर्स की बात करे आल एलईडी लाइट सेटअप, अडजस्टेबले ब्रेक और क्लच लीवर, एबीएस के साथ और डिजिटल स्पीडोमीटर देता है सभी ज़रूरी जानकारी, बीएमडब्लू अपने पावर के वजह से जानी जाती है इसीतरह इस बाइक में भी कोई कमी नहीं है वाटर-कूल्ड सिंगल सिलिंडर फोर-स्ट्रोक 313cc इंजन प्रोडूस करता है 33.52 हार्सपावर और 28Nm टॉर्क, आगे और पीछे दोनो में ही तुबलेस टायर और डिस्क ब्रेक आते है इस बाइक का कुल वजन 175Kg और 835mm की सीट हाइट है, 6-स्पीड मैन्युअल गेर 143kmph की टॉपस्पीड और 11.5 लीटर के फ्यूल टैंक से 30 kmpl की माइलेज और Bmw G310gs price ₹ 3,29,996 एक्स-शोरूम।

ये भी पढ़े : 2024 New Maruti Swift Launched Prices are Starts From Rs 6.49 Lakhs।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
Toyota Hilux Price in India और फीचर्स। Best Bike Under 1.5 lakh सिटी राइड के लिए। TVS Apache RTR 160 Racing Edition हुई लांच। 2024 Ducati Hypermotard 950 Price in India जानिए फीचर्स। Triumph Scrambler 400 X खरीदने से पहले ये बातें जानले।